केवल एक विलेन का किरदार निभाने के लिए 70 करोड़ की फीस ले चुका है यह अभिनेता

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे चैनल जेठालाल न्यूज़ में, जहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपका मनोरंजन होता हैम आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने केवल एक विलेन का किरदार निभाने के लिए 70 करोड़ की फीस ली थी। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान है। आमिर खान ज्यादातर फिल्मों में हीरो का किरदार निभाते हैं। लेकिन उनकी एक ऐसी फिल्म आई थी जिसमें उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था। और लोगों ने उनके किरदार को हीरो से ज्यादा पसंद किया था।

Third party image reference
आमिर खान ने फिल्म धूम 3 में विलेन का किरदार निभाया था। उन्होंने उस किरदार को निभाने के लिए 70 करोड़ की फीस ली थी। यही नहीं फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका कुछ हिस्सा था। 70 करोड़ और प्रॉफिट लेने के बाद वह सबसे महंगे विलेन की सूची में शामिल हो गए थे।

Third party image reference
बात करें आमिर खान के वर्क फ्रेंड की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है लाल सिंह चड्डा। इस फिल्म में वह एक सरदार का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अद्वैत चंदन ने। आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और लगभग फ्लॉप साबित हुई।
दोस्तों आपको यह न्यूज़ कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं और हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Mahindra maxximo 2011 model sale

Government jobs Maharashtra