मशहूर हस्तियां जो खतरनाक रोगों के साथ जी रही हैं, जिसका कोई इलाज नहीं

स्वास्थ्य ही धन है। यह कथन 100% सच है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितना पैसा है लेकिन यदि आपके पास स्वास्थ्य नहीं है, तो आपका पैसा बेकार है। ये हस्तियां विश्व प्रसिद्ध हैं लेकिन वे ऐसे विवादों से जी रहे हैं जिनके इलाज नहीं हैं। आज हम उन हस्तियों के बारे में बात करेंगे:

सेलेना गोमेज़


google.com
वह दुनिया की सबसे प्रसिद्ध सिंगर हैं। पूरी दुनिया उसकी प्रशंसक है। इंस्टाग्राम पर उसके दुनिया में सबसे ज्यादा 137 फोलोअर्स हैं। दुर्भाग्यवश उसके शरीर को लुपस नाम के रोग ने घैर लिया है। यह एक ऑटोइम्यून बीमारी है जो शरीर की रोग से लडने की शक्ती खत्म कर के दुसरे अन्य स्वस्थ अंगों त्वचा, रक्त और किडनी पर हमला करती है, जिसका कोई इलाज नहीं है।

एंजेलीना जोली


google.com
वह दुनिया की सबसे सुंदर अभिनेत्री है। वह हर हॉलीवुड प्रेमी की सपनो की अभिनेत्री है। उसकी मां को कैंसर था। इस लिए वारसागत उसके BRCA1 जनीन में खामी की वजह से उसे कैंसर हुआ, हांलाकि डबल मासेक्टोमी से कैंसर का 87 % खतरा कम हो गया है। हाल में वह इसी कम खतरे के अंदर जी रही है।

शकीरा


google.com
शकीरा एक प्रसिद्ध कोलंबियाई गायक और डान्सर है। उसे सालो से टोक्सोप्लाज्मोसिस नाम की एक बीमारी है। यह बिमारी एक परजीवी संक्रमण है जो बिना पकाए मांस या बिल्लियों के कारण होती है।

किम कर्दाशियन


google.com
वह अमेरिकन टीवी रियालिटी शो की बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री है। उसे सोरायसिस नाम की बीमारी है, जो त्वचा को लाल कर देती है, उसे सूजा देती है और उसे सूखी बना देती है, इसका भी कोई इलाज नहीं है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Mahindra maxximo 2011 model sale

Government jobs Maharashtra